मुंबई में होगी सोनम की शादी, वेंडिंग रिसेप्शन दिल्ली मेंं

मनोरंजन | April 16, 2018, 4:21 p.m.

मुंबई (16 अप्रैल): अगले महीने सोनम कपूर और आनंद अहूजा की ग्रैंड वेडिंग होने जा रही हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खबर है कि 6 मई और 7 मई को मुबई में इनकी शादी की रस्में होंगी। मुंबई में शादी के बाद सोनम की वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में होगी। सोनम के होने वाले हस्बैंड आनंद आहूजा की फैमिली दिल्ली बेस्ड है तो ऐसे में दिल्ली  में भी सेलीब्रेशन बनता है । पहले ये खबर आई थी कि सोनम की शादी जोधपुर से होगी। जोधपुर में होटल बुकिंग तक की खबरें आ गई थी। इसके बाद इनकी डेस्टिनेशन वेडिंग स्विटजरलैंड में होने की बात कही गई। परिवार के सभी करीबी रिश्तेदार और दोस्त शादी में शरीक हो सके इसलिए ऐसा फैसला लिया गया। 

सोनम कपूर और आनंद अाहुजा ने पहले ही बॉलीवुड से अपने दोस्तों को शादी के निमंत्रण भेज दिया हैं। सोनम ने अपनी फिल्म वीरे  दी वेडिंग की कोस्टार स्वर भास्कर और करीना कपूर  को आमंत्रित किया है। करीना कपूर के चचेरे भाई और सोनम कपूर के कोस्टार रहे रणबीर कपूर भी शादी के लिए आमंत्रित हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन भी सोनम को सात फेरे लेते हुए देख सकेंगे। 

सोनम की खास दोस्त जैकलीन फर्नांडीज को भी आमंत्रित किया गया है। अनिल कपूर करीबी  सलमान खान को भी आमंत्रित किया गया है। सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और करण जौहर भी सोनम की शादी में शरीक होंगे।  सोनम के चचेरे भाई- अर्जुन कपूर, मोहित मारवा, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और शायना कपूर भी शादी में भाग लेंगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी सोनम की शादी में पहुंच सकते है। दीपिका और रणवीर को भी शादी का कार्ड भेजा गया है। सोनम और आनंद की शादी की तारीख और लोकेशन तय की जा चुकी है।  अनिल कपूर व्यक्तिगत रूप से मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए फोन कॉल कर रहे हैं। सोनम की शादी एक पारंपरिक हिंदू शादी के होगी। शादी में हल्दी,  संगीत और मेहंदी समारोह होगा। 

Related news

Don’t miss out

News