VIDEO: जब ड्राइविंग के दौरान हाथ पर चढ़ गया जहरीला सांप, फिर देखिए क्या हुआ...

दुनिया | Jan. 14, 2018, 6:41 a.m.

नई दिल्ली (14 जनवरी): ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स द्वारा कार चलाने के दौरान ऐसी घटना घटी कि जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल ड्राइविंग करते समय शख्स को उस समय सांप की आहट महसूस हुई। लेकिन जब तक वो कुछ समझ पाता सांप उसके हाथों पर चढ़ गया।

विषैले सांप को देखकर उस शख्स ने सांप को पकड़ने वाले को बुलाया। उसने बताया ये सबकुछ इतनी जल्दबाजी में हुआ कि कुछ समझ नहीं पाया कि क्या करे। इस घटना से वो कांप गया। इस डरावने वीडियो को फेसबुक पर ब्रिसबेन स्नैक कैचर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को 9 जनवरी को फेसबुक पर पोस्ट किया गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्नैक कैचर कैसे इस विषैले सांप को कार के अंदर से बाहर निकालता है। इस वीडियो को 9 जनवरी को फेसबुक पर पोस्ट किया गया था। इस पोस्ट के अनुसार, कंस्ट्रक्शन कर्मचारी ने सांप को देखकर ब्रिसबेन स्नैक कैचर की टीम को कॉल किया। जिसके बाद इस टीम का मेंबर कर्मचारी की मदद के लिए पहुंचता है। 

बताया जा रहा है कि यह इस्टर्न ब्राउन स्नैक्स की प्रजाति का सांप था, जो काफी विषैले होते हैं। यह सांप सात फुट तक लंबे हो सकते हैं।  इनके  काटने के बाद बचने की संभावना बेहद ही कम होती है लेकिन स्नैक कैचर ने बेहतरीन ढंग से उस सांप को कार से बाहर निकाला।  लेकिन इस सांप को निकालने में करीब एक घंटे का समय लगा।

 

 

Related news

Don’t miss out

News