5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है इतनी कम

Headlines | Jan. 12, 2018, 12:35 p.m.

नई दिल्ली ( 12 जनवरी ): स्मार्टफोन कंपनिया ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लाॅन्च करती रहती हैं। अब इसी कड़ी में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्मार्टरॉन ने कम कीमत में स्मार्टफोन टीफोन पी लॉन्च किया है, जिसमें 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। यह फोन 17 जनवरी से फ्लैश सेल में फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। 

कंपनी का दावा है कि टीफोन पी की बैटरी एक बार चार्ज करने पर दो दिन से ज्यादा चलेगी। साथ ही इस फोन में ओटीजी की सुविधा दी गई है, जिससे इस फोन से अन्य डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा, जिसमें स्मार्टफोन्स, स्मार्टबैंड्स और स्पीकर्स शामिल हैं। 

स्मार्टरॉन के उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) अमित बोनी ने एक बयान में कहा, 'बड़ी बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ हमने इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया है, जो लाखों भारतीयों को कम कीमत पर एक बेहतर प्रोडक्ट देगा।' 

यह डिवाइस फुल मेटल बॉडी वाला है, जिसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले लगा है। स्मार्टफोन में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज (जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) है, साथ ही यूजर्स को 1,000 जीबी का मुफ्त टीक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा। 

'टीफोन पी' में ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लो लाइट फ्लैश और ब्यूटिफिकेशन मोड्स के साथ दिया गया है। 
 

Related news

Don’t miss out

News