Download app
We are social

गब्बर ने श्रीलंका के गुप्त मैदान पर गेंदबाजों को धो डाला


नई दिल्ली (12 अगस्त):
पल्लीकेल टेस्ट में शिखर धवन ने एक बार फिर बड़ी पारी खेली। पहले टेस्ट में 190 रनों की पारी खलने वाले - शिखर धवन ने तीसरे टेस्ट में भी श्रीलंकाई टीम के खिलाफ बल्ले से दहाड़ लड़ाई। धवन ने अपने टेस्ट का छठा शतक अपने नाम किया जबकि श्रीलंका के खिलाफ धवन का ये दूसरा टेस्ट शतक है।

धवन ने सिर्फ 107 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इस दौरान धवन ने अपने शतकीय पारी में 15 चौके जड़े। दरअसल श्रीलंका के इस मैदान पर टीम इंडिया को इससे पहले खेलने का कोई अनुभव नहीं था। साथ ही पिच से स्पिनर्स को मदद मिलेगी। चौथी पारी में खेलना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है। इसलिए विराट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और धवन के साथ राहुल ने अपने बल्ले से विराट गेम प्लान को अंजाम देना शुरु किया ताकि श्रीलंका के सामने रनों का वो पहाड़ खड़ा किया जाए जिससे श्रीलंकाई टीम उबर नहीं पाए। धवन-राहुल के बीच 188 रनों की बड़ी साझेदारी हुई।

साफ है कि धवन ने जिस तरह श्रीलंका दौरे पर बैटिंग की है, उससे टेस्ट टीम में धवन का दावा और भी पक्का हो गया है। धवन को मुरली विजय के चोटिल होने के बाद रिजर्व ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया गया था, लेकिन धवन ने दिखा दिया कि वो रिजर्व ओपनर नहीं बल्कि टीम इंडिया के सबसे सफल ओपनर में से एक हैं।

Related news

Don’t miss out