'दिल से दिल तक' में सिद्धार्थ शुक्ला की जगह अब 'नागिन 2' का ये एक्टर आएगा नजर, देखिए

मनोरंजन | Dec. 7, 2017, 11:31 p.m.

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरियल दिल से दिल तक को छोड़ दिया है । जी हां, आप सुनकर चौंक जाएंगे कि सिद्धार्थ ने शो छोड़ दिया है । अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सिद्धार्थ ने अपनी कोस्टार जस्मिन भासिन को गाली दी है । इसके बाद खबर आई कि शो के मेकर्स सिद्धार्थ की इन्हीं हरकतों से काफी परेशान होकर उन्हें बाहर करने का मूड बना रहे हैं । अब लीजिए आखिरकार सिद्धार्थ ने शो को टाटा बाय बाय कह दिया है । वहीं खबर है सिद्धार्थ की जगह इस शो में कोई और नहीं बल्कि नागिन 2 के एक्टर रोहन गंदोत्रा नजर आएंगे ।

रोहन ने इस शो में सिद्धार्थ को रिप्लेस किया है । हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद रोहन ने इस खबर को कंफर्म किया है । उन्होंने बताया है कि, हां उन्होंने इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला को रिप्लेस किया है । रोहन ने बताया कि, मुझे जब मेकर्स ने मुझे ऑडिशन देने के लिए कहा, तो मुझे पता ही नहीं था कि ये इस पॉपुलर शो के लिए है। लेकिन अब मैं इस चैलेंज के लिए तैयार हूं। मैं जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू करने वाला है।

इतना ही नहीं रोहन ने ट्विटर पर भी ऑफिशियल अनाउंस किया है कि वो अब इस शो में नजर आएंगे । खैर अब सिद्धार्थ की जगह शो में रोहन दिखेंगे । पिछले काफी दिनों से कहा जा रहा था  कि सिद्धार्थ के रवैये से भी सभी परेशान थे । फिलहाल देखते हैं कि रोहन के आने से शो को दर्शक कितना पसंद करते हैं ।  

Related news

Don’t miss out

News