श्रुति का फिरंग बॉयफ्रेंड कमल हासन को पसंद! फैमिली वेडिंग में पहुंचा होने वाला दामाद ! देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | Dec. 7, 2017, 4:52 p.m.

मुंबई (7 दिसंबर): कमल हासन की लाडली बेटी श्रुति हासन पिछले कई दिनों से फिरंग बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल को लेकर सुर्खियों में हैं और अब लगता है कि बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है श्रुति और माइकल कोर्सेल ।  हाल में श्रुति ने अपने बॉयफ्रेन्ड की मम्मी सारिका से मुलाकात करवाई थी। मम्मी सारिका श्रुति और माइकल कोर्सेल के रिश्ते से राज़ी गई हैे . और अब. मम्मी के बाद श्रुति ने पापा कमल हासन से भी बॉयफ्रेन्ड माइकल कोर्सेल की मुलाक़ात करवा दी हैा। हाल ही में श्रुति हासन को बॉयफ्रन्ड माइकल कोर्सेल और पापा कमल हासन के साथ एक वेडिंग अटेन्ड करते हुए देखा गया है। 

 इस मौक़े पर श्रुति के विदेशी बॉयफ्रेन्ड ने  पापा कमल को इप्रेस करने के लिए साउथ इंडियन अटायर पहने हुए थे। फैमिली वेडिंग में श्रुति रेड कलर की साड़ी में स्पॉट हुईं। उनका ओवरऑल लुक बेहद गॉर्जियस दिख रहा था।  बता दें कि श्रुति-माइकल की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी।

इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू और दोनों में अफेयर हो गया। माइकल ब्रिटिश थिएटर आर्टिस्ट हैं। साथ ही वे लंदन के थिएटर ग्रुप डीप डाइविंग मैन से भी जुड़े हैं।

उन्होंने लंदन के ड्रामा सेंटर से ग्रैजुएशन किया है। कहा जा रहा है श्रुति के पापा को भी उनके बॉयफ्रन्ड काफी पसंद हैं और वो उनके साथ बेटी की शादी के लिए रज़ामंद हैं . अब देखना ये है कि कि कमल हासन की लाडली बेटी कब सुनाएंगी अपनी शादी की ख़बर।

Related news

Don’t miss out

News