श्रद्धा कपूर ने फिर जीता लोगों का दिल, 'यूथ आइकन' का खिताब किया अपने नाम, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | Nov. 23, 2017, 4:47 p.m.

मुंबई (23 नवंबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बार फिर लोगों के दिलों में बस गई हैं । अब ये तो सभी को पता ही है कि श्रद्धा यूथ आइकन के तौर पर फेमस हैं। श्रद्धा यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। हमेशा ही स्वीट और सिंपल दिखने वाली श्रद्धा अपने फैंस के लिए हमेशा ही कुछ न कुछ करती ही रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा ने अपने नाम किया है एक खिताब । दरअसल हाल ही में श्रद्धा को यूथ आइकल अवॉर्ड दिया गया है। हाल ही में श्रद्धा को ये अवॉर्ड गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में दिया गया है ।

 श्रद्धा को यहां ‘यूथ आइकॉन ऑफ नेक्स्ट जनरेशन ऑफ इंडियन सिनेमा’ के अवार्ड से नवाजा गया । श्रद्धा के साथ यहां उनकी मांसी और एक्ट्रेस पद्ममिनी कोल्हापुरे भी मौजूद थीं । इसके अलावा गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और सुभाष घई भी फेस्टिवल में मौजूद रहे ।

आशिकी की क्यूट सी आरोही के बाद श्रद्धा बागी की जांबाज सिया बनी औऱ अब हाफ गर्लफ्रैंड और हसीना पारकर के चैलेंजिग रोल के बाद बाहुबली प्रभास की साहो में एक्शन अवतार दिखाने जा रही हैं ।

 श्रद्धा ने करियर की शुरूआत से ही सफलता का स्वाद चख लिया था। और तब लेकर अबतक श्रद्धा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आपको बता दें कि श्रद्धा जल्द ही फिल्म साहो में नजर आने वाली हैं। जिसके लिए श्रद्धा को इन दिनों खूब तारीफें मिल रही हैं।

Related news

Don’t miss out

News