बिहार की गैंगवार और दिल्ली में हुआ शूटआउट, जानें पूरा मामला

देश | Feb. 14, 2018, 11:29 p.m.

जावेद हुसैन, नई दिल्ली (14 फरवरी): दिल्ली के द्वारका इलाके के सेक्टर 23 में एक कार चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मरने वाले की शख्स की पहचान सिवान के गैंगस्टर फिरोज खान के रूप में हुई है। दरअसल, बिहार के दो गैंगस्टर है जिनमे से एक रईस खान जेल में है और दूसरा फिरोज खान दिल्ली में रह रहा था।

बुधवार शाम 6 बजे जानकारी मिली कि द्वारका सेक्टर 23 की रेडलाइट पर एक शख्स को रोड रेज में गोली मारी गयी है। इसी बीच कुछ देर बाद ही वहां से कुछ दूर बेरिकेटिंग पर पुलिस ने 2 लड़कों को बिना हेलमेट के पकड़ा। उनके पास से 2 पिस्तौल बरामाद हुई। बाद में पूछताछ में पता चला कि ये दोनों वही हैं जिन्होंने सेक्टर 23 की रेड लाइट पर एक शख्स फिरोज खान को गोली मारी है। फिरोज ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया था। जांच में पता चला कि गैंगस्टर फिरोज और रईस के बीच गैंगवार बिहार में चल रही है। फिरोज खान शाहबुद्दीन का गुर्गा रह चुका है। 

रईस ने अपने गुर्गे संजय के जरिये सिवान के रहने वाले शाबीर हुसैन और अमजद अली को अपने दुश्मन फ़िरोज़ को मारने के लिए सुपारी दी थी। कत्ल के लिए दोनो को एक-एक लाख रुपये देने की बात तय हुई थी। इन दोनों को यहां संजय 2 दिन पहले लेकर आया था और इन्हें महिपालपुर के एक होटल में ठहराया हुआ था। रेकी करने के बाद फिरोज खान को गोली मारी गयी। जिस वक्त गोली मारी गयी संजय भी वहाँ मौजूद था, और फिरोज़ की कार को लेकर भाग गया, हालांकि वह कार को थोड़ी दूर पर छोड़ कर भाग गया। बाकी दोनो किलर बाइक पर थे। वारदात के बाद संजय मौके से फरार हो गया जबकि दोनो शूटर अरेस्ट हो गए हैं।

Related news

Don’t miss out

News