दिल्ली में प्रदूषण को लेकर शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान

खेल | Dec. 7, 2017, 6:27 a.m.

Related image

नई दिल्ली (7 दिसंबर): दिल्ली में प्रदूषण का मुद्दा क्रिकेट जगत में उस समय चर्चा का विषय बना था जब श्रीलंका के खिलाड़ी मैच के दूसरे दिन मॉस्क पहनकर फील्डिंग के लिए मैदान में उतरे थे। हालांकि यह कदम उठाने के कारण श्रीलंकाई टीम को सोशल मीडिया पर क्रिकेटप्रेमियों की आलोचना का शिकार बनना पड़ा था। 

लेकिन अब भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का भी बयान इसको लेकर आया है। शिखर धवन दिल्ली के ही हैं और इसलिए उन्होंने इस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि दिल्ली में प्रदूषण है लेकिन जब आप खेलने के लिए आए हैं तो आपको खेलना चाहिए।

धवन ने कहा कि हमारी टीम के बहुत सारे खिलाड़ी भी दिल्ली की आबोहवा के आदी नहीं हैं लेकिन खेल के लिए वो भी खुद को यहां की परिस्थितियों के हिसाब से ढाल रहे हैं। धवन ने कहा कि श्रीलंका में हो सकता है कि प्रदूषण कम हो, क्योंकि वहां पर बीच काफी ज्यादा हैं लेकिन अगर आपको यहां अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए बुलाया गया है तो फिर आपको खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में ही पला-बढ़ा हूं और इस समय कुछ राज्यों में फसल काटने के बाद खर-पतवार को जलाने की वजह से ऐसा होता है। वहीं इस बार उतनी अच्छी धूप भी नहीं हुई, इसलिए ऐसा हो रहा है। अगर धूप अच्छी खिलती तो धुंध का असर कम होता।

Related news

Don’t miss out

News