जुबैर ने अब शेरा पर केस करवाया, सलमान जुबैर की जंग में फंसा बॉडीगॉर्ड !

मनोरंजन | Oct. 21, 2017, 8:40 p.m.

मुंबई (21 अक्टूबर): सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा के खिलाफ मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज हुआ है । शबनम नाम की जिस  लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है वो बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबेर की मदद कर रही थी । शबनम का आरोप है कि उसने जुबेर को मदद की जिसके बाद शेरा ने फोन कर  शबनम के साथ गाली गलौज और धमकी दी है । पुलिस ,मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है । शेरा और कलर्स के लिए इस शिकायत के बाद मुश्किल बढ़ सकती है । दरअसल सलमान के साथ साए की तरह चलने वाले शेरा पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने भाई के लिए ज़ुबैर ख़ान के मामले को ग़लत तरीक़े से सेटल कराने की कोशिश की है।

 ज़ुबैर की वकील बहन शबनम शेख़ ने दावा किया है कि शेरा ने पहले उनसे ज़ुबैर ख़ान के मामले को सेटल करने के लिए कहा और जब उन्होंने मना किया तो फिर शेरा ने उन्हें धमकी देना शुरू कर दिया.. शेरा की इऩ धमकियों के बाद शबनम शेख़ ने ज़ुबैर के ख़िलाफ आईपीसी सेक्शन 509 के तहत मामला दर्ज करवा दिया। हालांकि शेरा का कहना है कि उन्होंने कभी भी शबनम नाम कि किसी औरत तो कॉन्टेक्ट नहीं किया शेरा ने शबनम के इल्ज़ाम को सरासर ग़लत बता दिया।

सलमान खान और जुबैर की जंग पिछले 15 दिनों से चल रही है। बिग बॉस सीज़न-11 के पहले ही वीकेन्ड में सलमान ने बदतमीजी से बात करने वाले जुबैर को जमकर लताड़ा था। इसके बाद जुबैर ने जान देने की कोशिश की थी। जुबैर को बिग बॉस के घर से भी निकाल दिया गया था। आपको बता दे कि घर से बेघर होने के बाद ज़ुबैर ने एक तरफ जहां सलमान के ख़िलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। लेकिन अब ज़ुबैर और उनकी बहन ने शेरा के ख़िलाफ क़ानूनी एक्शन लेकर सलमान को घेरने की कोशिश की है। 

Related news

Don’t miss out

News