हार के बाद शाकिब अल हसन ने कार्तिक को लेकर दिया बड़ा बयान

खेल | March 19, 2018, 7:41 a.m.

नई दिल्ली(19 मार्च): निदाहस ट्राॅफी के फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लदेश को 4 विकेट से हराकर चैंपियन बन गया। मैच के हीरो दिनेश कार्तिक रहे। उन्होंने 8 गेदों पर ताब़डतोड़ 29 रन की पारी खेली। 

- मैच के बाद बाग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि दिनेश कार्तिक ने हमारी गेंदबाजी को तहस-नहस कर दिया।  

- हसन ने कहा कि, "कोई भी गेम जीत सकता था लेकिन टीम इंडिया ने आखिर में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया।" शाकिब ने कहा कि, "हम 18वें और 19वें ओवर में उम्दा गेंदबाजी करना चाहते थे लेकिन रुबेल ने भी 15 रन दे डाले, लेकिन इसका पूरा श्रेय दिनेश कार्तिक को जाता है जिन्होंने हमारी गेंदबाजी को तहस-नहस किया। हम जानते थे कि 166 रन का बचाव करना आसान नहीं है। हमारी ओर से टीम के सभी सदस्यों ने अपना 100 प्रतिशत दिया। हारना बुरा लगता है लेकिन हम बढ़िया खेले।"

- बांग्लादेश ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी की। शब्बीर रहमान के 77 रनों की बदौलत बांग्लादेश ने भारत के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा। धवन और कप्तान रोहित शर्मा ने भारत को शानदार शुरूआत दिलाई। 

- धवन के बाद रैना आउट होे गए, लेकिन रोहित शर्मा ने अपनी फाॅर्म को दिखाते हुए 56 रनों का पारी खेली। आखिर दो ओवरों में कार्तिक ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और आखिरी गेंद पर छक्का जड़ कर टीम को जीत दिला दी।

Related news

Don’t miss out

News