सहवाग का बड़ा खुलासा, बोले- इन दो भारतीय दिग्गजों को खरीदना चाहती है किंग्स इलेवन पंजाब

खेल | Jan. 22, 2018, 2:52 a.m.

नई दिल्ली ( 22 जनवरी ): आईपीएल 2018 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी जल्द होने वाली है। 27–28 जनवरी को बेंगलुरू में होने वाली नीलामी में खुद को रजिस्टर्ड कराने वाले 1122 क्रिकेटरों में में से 578 खिलाड़ियों की बोली लगेगी जिनमें से आठों टीमों में 182 खिलाड़ी चुने जाएंगे। 

इस नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि इस बार उनकी टीम की नज़र भारतीय टीम में अपने साथी खिलाड़ी रहे युवराज सिंह और हरभजन सिंह को खरीदने की कोशिश पर होगी।

इसके साथ ही साथ उन्होंने कहा कि, 'फैंस पंजाब के स्टार्स युवराज सिंह और हरभजन सिंह को किंग्स इलेवन टीम में देखना पसंद करेंगे'। युवराज सिंह के टीम इंडिया में वापसी के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'जब 36 साल की उम्र में आशीष नेहरा टीम में वापसी कर सकते हैं तो युवराज क्यों नहीं'। उन्होंने कहा, 'युवराज अब भी एक अद्भुत खिलाड़ी हैं और उनका टैलेंट बरकरार है'। 

सहवाग ने कहा, ” पंजाब के क्रिकेट फैंस भी यही चाह रहे होंगे कि उनके यहां का खिलाड़ी आईपीएल में भी अपनी ही टीम की तरफ से खेले। पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए युवराज सिंह का प्रदर्शन आईपीएल में औसत रहा था।

Related news

Don’t miss out

News