UP: कंबल वितरण के दौरान भिड़े बीजेपी सांसद और विधायक

देश | Jan. 13, 2018, 10 p.m.

लखनऊ(13 जनवरी): उत्तर प्रदेश में कंबल वितरण के दौरान धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा और महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच झड़प हो गई। इस दौरान सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ीं। यही नहीं उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीएम को भी धमकी दी कि अगर इस तरह से बवाल कराओगे तो दो दिन भी नहीं रुक पाओगे। साथ ही उन्होंने एसडीएम को औकात में रहने की चेतावनी भी दे डाली। 

- दरअसल, सीतापुर जिले में महोली तहसील के सभागार में कंबल वितरण कार्यक्रम में सांसद और विधायक के बीच जुबानी जंग इतना बढ़ गया कि समर्थकों में सिर फुटौव्वल की नौबत आ गई। विधायक के समर्थकों ने सांसद के बेटे अनमेश वर्मा की पिटाई कर दी। नाराज सांसद ने गुस्से में आकर जूती उतार ली और एसडीएम ब्रजपाल सिंह समेत विधायक पर तान दी। घंटों तक चले हंगामे के बाद दोनों ने सफाई देते हुए कहा कि कंबल लाभार्थियों के बीच विवाद हुआ था। 

- बता दें महोली के एसडीएम ब्रजपाल सिंह ने तहसील सभागार में कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें मुख्य अतिथि सांसद रेखा वर्मा थीं। कंबल का वितरण करते समय विधायक शशांक अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ पहुंच गए। उन्होंने सभी समर्थकों को सभागार के अंदर बुला लिया और खुद सांसद के बगल में बैठ गए। सांसद ने जब इस बात का विरोध किया तो विधायक ने कहा कि क्षेत्रीय जनता है और किसी को आने से नहीं रोका जा सकता है। सांसद ने इस पर कहा कि भीड़ ज्यादा होने की वजह से दिक्कत हो रही है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। 

 - झगड़े के दौरान विधायक के गनर ने सांसद के समर्थकों की पिटाई कर दी। इसकी वजह से सांसद का पारा और भी चढ़ गया। उन्होंने जूती उतारकर एसडीएम और विधायक की ओर फेंकी। दूसरी बार फिर मारने के लिए जूती उठाई लेकिन उनका हाथ पकड़ लिया। एसडीएम इस झगड़े को देखकर किनारे खड़े हो गए जबकि विधायक ने हंगामा शुरू कर दिया। 


 

Related news

Don’t miss out

News