सारा अली खान के नखरें सातवें आसमान पर, बॉलीवुड में लॉन्च से पहले ही बढ़ा दी फीस

मनोरंजन | Dec. 7, 2017, 1:55 p.m.

नई दिल्ली ( 7 दिसंबर ):  सैफ अली ख़ान की बेटी ने अभी बॉलीवुड में क़दम भी नहीं रखा है उनका नखरा सातवें  आसमान पर पहुंच गया है। सारा आजकल सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म अभी रिलीज़ भी नहीं हुई है लेकिन सारा ने अभी से अपनी फीस बढ़ा दी है । सारा के पास जो भी फिल्म का ऑफर लेकर आ रहा है वो उनकी नयी फीस सुनकर उल्टे पांव लौट जा रहा है।

सारा के इस बिहेवियर से बॉलीवुड के कई बड़े फिल्ममेकर भी अपसेट हैं। हर कोई यही बोल रहा है कि अभी सारा ने बॉलीवुड  में डेब्यू तक नहीं किया है । उनकी पहली फिल्म अबतक रिलीज़ नहीं हुई है. सारा की डेब्यू फिल्म हिट होगी भी या नही ये भी किसी को नहीं पता है लेकिन उन्होंने अभी से ही नखरा दिखाना शुरू कर दिया है। सक्सेस से पहले सारा का ये तेवर बिल्कुल भी नहीं अच्छा है। 


वैसे लोगों का तो ये भी कहना है कि सारा अली ख़ान इन दिनों जिस फिल्म में काम कर रही हैं। उसके मेकर्स को भी मैडम नाकों चने चबवा रही हैं.।  पिछले दिनों  ख़बर मिली थी कि फिल्म के सेट पर सारा घंटों घंटो सबको इंतज़ार कराती हैं। वो मेक-अप में कटरीना और दीपिका से भी ज़्यादा टाइम लगाती हैं। 

 सारा का ये एटीट्यूड सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ तक नहीं है। कुछ महीने पहले मिस ढिंचैक को पता चला था कि सारा अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती  के साथ मुंबई के एक सलून में हेयर स्टाइलिंग कराने के लिए पहुंची थीं। सारा ने वहां भी ख़ूब ड्रामेबाज़ी की थी। उस रात सजने संवरने के बाद सारा जब कार्ड से पेमेन्ट करने लगीं थीं. तो वहां की स्वैपिंग मशीन ने उनके कार्ड को नहीं किया था एक्सेप्ट.और इस बात पर अमृता सिंह की बिटिया की  सलून वालों से हो गईं थीं लड़ाई। देखा जाए तो बॉलीवुड में क़दम रखने से पहले ही सारा के नखरों छू रहे हैं आसमान.। ज़रा सोचिए स्टार बनने के बाद सैफ अली खान की ये लाडली अपने टैन्टर्म से लोगों को करेंगी कितना परेशान।

Related news

Don’t miss out

News