सैमसंग ने फिर उतारा फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन, तस्‍वीरें लीक...

बिजनेस | Nov. 12, 2017, 12:06 p.m.



नई दिल्‍ली (12 नवंबर): स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग एक बार फिर फ्लिप वाला फोन लेकर आने वाली है। इस एंड्रॉयड आधारित फ्लिपफोन में वे सभी फीचर दिए गए हैं, जो दूसरे स्‍मार्टफोन में मिलते हैं। इस फोन की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई हैं, जिसमें इसके डिजाइन और फीचर्स को लेकर कुछ खास खुलासे भी हुए हैं।

हालांकि सैमसंग की ओर से इस फोन को पेश करने को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी प्राप्‍त नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन चीन में सबसे पहले लॉन्‍च हो सकता है। सैमसंग के इस फ्लिप वाले स्‍मार्टफोन की तस्‍वीरें MMDDJ_ नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई हैं। इसमें सैमसंग के इस फोन का नाम SM-W2018 दिया गया है।

फोन के रियर साइड पर देखा जाए तो यहां पर एक कैमरा दिखाई दे रहा है। कैमरे के साथ एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। इससे पहले इस फोन को लेकर कुछ और लीक खबरें भी आ चुकी हैं, जिसमें इसके स्‍पेसिफिकेशंस का जिक्र किया गया था। इन लीक खबरों की मानें तो इसमें 4.5-इंच फुल HD डिस्प्ले दिया जा सकता है।फोन के क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होने की भी खबरें हैं।

वहीं इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा। कैमरा की बात करें तो, माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

Related news

Don’t miss out

News