Download app
We are social

दबंग 3 से पहले इस फिल्म में साथ दिखेंगे सलमान और सोनाक्षी

मुंबई (17 जुलाई): कुछ दिनों से ये बहस चल थी कि दंबग 3 में सोनाक्षी होगी या नहीं। हालांकि अब ये खबर कंफर्म हो गई है कि सोनाक्षी के बगैर दबंग 3 नहीं बनेगी। लेकिन हम आपको बता दें कि दबंग 3 से पहले ही इन दोनों की जोड़ी को आप एक और फिल्म में देख पाएंगे। हैरानी की बात तो ये है कि सोनाक्षी और सलमान तो इस फिल्म के लिए शूटिंग भी कर चुके हैं। 

दरअसल आईफा अवॉर्ड्स के ऑरगनाइजर्स विजक्रॉफ्ट एंटरटेनमेंट आईफा पर आधारित एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में होंगे। इसी फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो होगा। एक रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में सलमान, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर और बोमन ईरानी का भी कैमियो होगा। आईफा अवॉर्ड्स के ग्रीन कारपेट एक इंटरव्यू में सलमान ने इस खबर को कन्फर्म भी किया। उन्होंने कहा कि वो इसपर तबसे काम कर रहे हैं जबसे वो न्यूयार्क में आये है। 

आपको बता दें कि उन्होनें  वासु भगनानी और आईफा के लिए एक कैमियो शूट किया है  और ये फिल्म आईफा पर आधारित है तो देखते है यह कैसा होगा। । सोनाक्षी ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होने स्टेज पर एक गाने की शूटिंग की हैं और वो काफी खुश हैं  कि विजक्रॉफ्ट ने इसका प्रोडक्शन संभाला है और वो उनकी पहली हिरोइन हूं।

Related news

Don’t miss out