बॉलीवुड से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं सलमान की हीरोइन रंभा

मनोरंजन | June 17, 2017, 5:18 p.m.

दिल्ली ( 17 जून ) 1997 में सलमान खान की फिल्म आई थी जुड़वा।  इस फिल्म का अब सीक्वल बन रहा है। जुड़वा में सलमान के अपोजिट करिश्मा कपूर और रंभा थी। करिश्मा तो अभी भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं लेकिन रंभा गुमनाम हो गई है। 90  के दशक में रंभा काफी सुपरहिट थीं लेकिन उन्होंने समय के साथ साथ कैमरे से दूरियां बना ली।

सलमान खान के साथ फिल्म जुड़वा में काम कर चुकीं का असली नाम विजयलक्ष्मी है। फिल्म जुड़वा में रंभा ने रूपा का किरदार निभा चुकीं विजयलक्ष्मी को हालांकि ज्यादातर लोग रंभा नाम से ही जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में रंभा नाम से ही काम किया। रंभा ने 16 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

रंभा ने साल 1995 में आई फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। आगे चलकर उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। इन एक्टर्स में सलमान खान, रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन और मिथुन चक्रवर्ती का नाम लिया जा सकता है।

आपको बता दें कि फिल्मों से दूरी बनने के बाद रम्भा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से में शादी की । रंभा की दो बेटियां हैं जिनका नाम लान्या और साशा है। लान्या उनकी बड़ी बेटी है जिसका जन्म 2011 में हुआ और साशा छोटी बेटी जिसका जन्म 2015 में हुआ। सोशल मीडिया पर रंभा काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं


आखिरी बार बड़े पर्द पर रंभा साल 2011 में आई मलयाली फिल्म ‘फिल्मस्टार’ में नजर आई थीं। बता दें कि उन्होंने कुल 17 बॉलीवुड फिल्मों और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया।



Related news

Don’t miss out

News