अपनी शादी को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा !

मनोरंजन | Nov. 14, 2017, 4:42 p.m.

मुंबई (14 नवंबर): 27 दिसंबर को सलमान ख़ान पूरे 52 साल के हो जाएंगे.. लेकिन शॉकिंग बात ये है कि शादी को लेकर अब तक सलमान कोई भी फैसला नहीं कर पा रहे हैं। सलमान के घरवाले तो उनके ऊपर शादी करके सेटल होने का पूरा प्रेशर बनाए हुए हैं.. लेकिन सलमान हैं कि वो ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें शादी करनी चाहिए या फिर उन्हें ऐसे ही बॉलीवुड का मोस्ट एलीजेबल बैचअलर बनकर रहना चाहिए । हाल ही में सलमान से एक बार फिर एक इंटरव्यू में किया गया शादी को लेकर सवाल.. तो सलमान ने कहा कि, ''शादी को लेकर मैंने कोई फैसला नहीं लिया है। फिलहाल मेरे पास उसका कोई जवाब नहीं है। मुझे इस बात से बहुत खुशी होती है कि बहुत सारे लोगों को मेरी शादी की चिंता है, परेशानी है लेकिन मुझे हैरत ये होती है कि मेरी शादी से इनका क्या फायदा होगा। तो ऐसा कोई जवाब नहीं है। हां का भी नहीं, ना का भी नहीं। हो सकती है शादी ये भी नहीं कह सकता । जिस वक्त होगी होगी, नहीं होगी तो नहीें होगी। मैं बहुत खुश हूं, मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। ''


ऐसा लग रहा था कि सलमान साल  2017 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे । लग रहा था कि सलमान इस साल अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया से शादी कर लेंगे। लेकिन सलमान ने पिछले दिनों एक बार नहीं बल्कि कई बार इस बात को किया क्लियर को वो फिलहाल शादी करके वो घर नहीं बसाने जा रहे हैं। 

बिग बॉस सीज़न-11 की ओपनिंग एपीसोड में भी सलमान ने शादी नहीं करने का रीज़न बताया था.. सलमान की बातें सुनकर  लग गया था कि अब शादी को लेकर सलमान ने ले लिया है फाइनल फैसला.लेकिन अब लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान ये कह रहे हैं कि वो शादी को लेकर कोई फाइनल फैसला नहीं ले पा रहे हैं। ऐसा लगता है सलमान ने अब आजीवन कुंवारा रहने का फैसला ले लिया है। 

Related news

Don’t miss out

News