कुंवारा बाप बनने जा रहे है 52 साल के सलमान !

मनोरंजन | Jan. 6, 2018, 6:28 p.m.

मुंबई (6 जनवरी): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं। सलमान अब तक शादी नहीं कर पाए हैं लेकिन उनके मन में अब भी पापा बनने का अरमान है । हालांकि पापा बनने के लिए सलमान ख़ान को शादी के लिए रेडी होना पड़ेगा फिलहाल सलमान का शादी के बंधन में बंधने का कोई इरादा नहीं है। सलमान ख़ान बिना  शादी किए ही बनना चाहते हैं पापा। सलमान को ऐसा करने के लिए उनकी पुरानी दोस्त रानी मुखर्जी कर रही हैं रेडी। दरअसल इस हफ्ते वीकएंड  के वार में रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी का प्रमोशन करने सलमान ख़ान के शो बिग बॉस में पहुंची थीं। कंटेस्टेन्ट्स से मिलने के बाद जब रानी मुखर्जी सलमान के साथ स्टेज शेयर करने आईं.. तो रानी  ने सलमान को शादी किए बिना पापा बनने की सलाह दे डाली।  

.@BeingSalmanKhan and Rani Mukherjee indulge in some fun banter on the #BB11 stage. Don't forget to catch them tonight at 9 PM on #WeekendKaVaar. pic.twitter.com/4u9Q64qytw

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 6, 2018
 

52 साल के सलमान भी शादी के बिना पापा बन सकते हैं.और वो ये बात कई बार कह भी चुके हैं। करण जौहर और तुषार कपूर बिना शादी के ही पापा बन चुके हैं और ऐसे में सलमान खान को भी लग रहा है कि सेरोगेसी के जरिए वो भी पापा बन सकते हैं। सलमान खान ने कई बार ऐलान किया है कि वो शादी करें ना करें लेकिन पापा जरूर बनेंगे। ऐसे में लग रहा है कि सलमान भी कुंवारा बाप बनने जा रहे हैं। 

Related news

Don’t miss out

News