दबंग सलमान की 'टाइगर जिंदा है' से टकराने आ रही है ये फिल्म !

मनोरंजन | Nov. 10, 2017, 5:27 p.m.

मुंबई (10 नवंबर): बॉक्स ऑफिस पर हर बार कोई न कोई क्लैश होता ही रहता है । वहीं बात जब दबंग सलमान की फिल्म की हो हर कोई इससे पीछे हट जाता है । सभी को लगता है कि सलमान से पंगा लेना घाटे का सौदा साबित हो सकता है । लेकिन अब लीजिए खबर आ रही है कि दबंग खान की टाइगर जिंदा है से बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म की टक्कर होने जा रही है । जी हां, खबर है कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के साथ टकराने वाले हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी।

कहा जा रहा है कि नवाज़ की अपकमिंग फिल्म मानसून शूटर भी टाइगर जिंदा है के साथ रिलीज होने जा रही है । सोर्सेस की माने तो नवाज की फिल्म 22 दिंसबर को रिलीज होगी । जिस दिन बड़े पर्दे पर टाइगर जिंदा है आएी । बता दें कि 4 साल पहले मानसून शूटर का कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था और अब इसकी रिलीज़ डेट सलमान की फिल्म से क्लैश कर रही है । वैसे फिल्म मेकर्स का कहना है कि दोनो फिल्म अलग सब्जेक्ट पर बेस्ड हैं ।

ऐसे में दोनो फिल्मों में कोई क्लैश बनता ही नहीं । अब सलमान की फिल्म के आगे नवाज़ की फिल्म के मेकर्स को ये कहना ही पड़ रहा है । फिलहाल देखते हैं कि ये क्लैश दोनों फिल्मों पर कितना असर डालता है । 

Related news

Don’t miss out

News