सलमान की जिंदगी में लौट आई कटरीना, ईयूलिया की हुई छुट्टी !

मनोरंजन | Oct. 14, 2017, 6:11 p.m.

मुंबई (14 अक्टूबर): खान की जिंदगी में हसीनाओं का आना -जाना लगा रहता है। ऐसा लगता है सलमान की जिंदगी में एक बार फिर कटरीना की एंट्री हो चुकी और उनकी गर्लफ्रेंड इयूलिया का पत्ता साफ हो चुका है। सलमान के घर हुई दीवाली पार्टी में कटरीना खास मेहमान बनकर पहुंची लेकिन दीवाली पार्टी के दो दिन पहले ही ईयूलिया वंतूर रोमानिया रवाना हो गई।

ईयूलिया का कहना है कि उनका वीजा खत्म हो गया है इसलिए इंडिया छोड़कर जाना पड़ रहा है। इयूलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो भी शेयर की थी। ईयूलिया ने लिखा था 'कई बार आपके पास च्वाइस नहीं रहती। आपको नियमों का पालन करना पड़ता है। इसलिए जाना पड़ रहा है। वीजा खत्म हो गया है। '

सलमान के घर दीवाली पार्टी होने वाली थी और उसके ठीक पहले ईयूलिया का रोमानिया चले जाना हजम नहीं हो रहा । सलमान के घर की पार्टी में कटरीना खास मेहमान बनीं और ईयूलिया इंडिया से रवाना हो गई। कहा जा रहा है कि ईयूलिया इंडिया से नहीं सलमान की जिंदगी से रवाना हो चुकी हैं। 

सूत्रों की माने तो कि जब से सलमान ने कटरीना के साथ फिल्म एक था टाइगर में काम करना शुरू किया सलमान इयूलिया से दूरी बनाने लगे थे। सलमान ख़ान खुद को रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर से  लगातार दूर रख रहे थे। कुछ दिन पहले जब नो ईयूलिया को मुंबई में छोड़ सलमान खान अकेले लंदन रवाना हो गए हैं। सलमान ख़ान दा-बैंग टूर लेकर लंदन गए ह। सलमान के साथ इस टूर में सूरज पंचोली,डेज़ी शाह, जैकलीन फर्नांडीस और सोनाक्षी सिन्हा भी गए थे। लग रहा था कि सलमान इस बार ईयूलिया को अपने दा-बैंग टूर का हिस्सा ज़रूर बनाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 


सलमान पिछले कई दिनों से अबु धाबी में कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग में बिज़ी थे । वो मुंबई में अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को बिल्कुल भी टाइम नहीं दे पा रहे थे लेकिन अबु धाबी से सीधे लंदन पहुंचे सलमान ने वहां ईयूलिया को नहीं बुलाया था। सलमान जितना कटरीना के नजदीक गए उतना ही ईयूलिया के साथ उनके रिश्ते में फासले आ रहे हैं ।

हालांकि कुछ दिन पहले सलमान अबु धाबी से अर्पिता के घर विराजे गणपति बप्पा के दर्शन के लिए मुंबई ज़रूर आए थे। उस रात यहां ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद थींलेकिन सलमान यहां ईयूलिया के साथ नहीं बल्कि अलग कार से आए थे और वो दूसरे ही दिन कटरीना के पास अबु धाबी के लिए रवाना हो गए थे।

सलमान की तरफ से मिल रहे कोल्ड शोल्डर से ईयूलिया काफी अपसेट थी और कहा जा रहा है कि इसी वजह से वो रोमानिया लौट गई हैं। कटरीना से ब्रेकअप के बाज भी सलमान उन्हें भूल नहीं पाए थे और जब कटरीना का रणबीर से 6 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप हुआ तो सलमान एक बार फिर अपने पुराने प्यार के नजदीक होते चले गए। 

Related news

Don’t miss out

News