सलमान खान सुपरस्टार हैं... लेकिन भाव खाती हैं गर्लफ्रेंड यूलिया !

मनोरंजन | Jan. 20, 2018, 11:38 p.m.

 

मुंबई (20 जनवरी): बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ख़ान जिसके सर पर हाथ रख देते हैं उसका तेवर बदला बदला सा आता है नज़र... फिर वो चाहे जैकलीन होंस ड़ेज़ी हों या फिर एली एवरामष सलमान कैम्प से जुड़ा हर शक्स उनके स्टारडम का फायदा उठाता है। अब ज़ाहिर है.ऐसे में भला ईयूलिया वेन्टुर सलमान के स्टारडम का फायदा उठाने से कहां चूकने वाली हैं।।।आख़िरकार वो तो सलमान की गर्लफ्रेन्ड हैं। सलमान उन्हें अपना दिल दे चुके हैं। वो उन्हें कभी भी मिसेज़ ख़ान बना सकते हैं। ऐसे में सलमान के स्टारडम का असर उनकी  रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वंतूर पर हो रहा है। 

अब देखिए ना हाल ही में ईयूलिया वेन्टुर अपने नए म्यूज़िक एल्बम के लॉन्च पर पहुंची थीं। यहां आने से पहले अपने नखरों से सबके होश उड़ा चुकी चुकी थीं। ईयूलिया को इस ईवेन्ट में शाम 5 बजे पहुंचना था.लेकिन सलमान की गर्लफ्रेन्ड पर तो भाईजान के स्टारडम का ख़ुमार चढ़ा हुआ था। ईयूलिया यहां पूरे तीन घंटा लेट पहुंची थीं। अब सलमान का किसी ईवेन्ट में लेट पहुंचना लोगों को फिर भी हज़म हो जाता है लेकिन ईयूलिया की लेटलतीफी से वहां मौजूद हर शक्स का भेजा फ्राई हो गया था। हालांकि सलमान की वजह से सबने अपने-अपने ग़ुस्से को क़ाबू कर लिया था।

 कुछ महीने पहले जब ईयूलिया वेन्टुर हेयरस्टाइलिंग कराने के लिए एक सैलून गई थीं तो वहां भी  उन्होंने जमकर ड्रामा किया था। उस रात सैलून बंद के बाद भी ईयूलिया वेन्टुर वहां से हिलने के लिए रेडी नहीं हुईं। उन्होंने सैलून में काम कर रहे लोगों को दे दिया था अल्टीमेटम. जब तक उनकी जुल्फें उनके हिसाब से सेट नहीं की गईं.तब तक यहां से किसी को नहीं जाने नहीं देंगी। अब भला मुंबई में रहते हुए दबंग ख़ान की गर्लफ्रेन्ड से पंगा लेने की हिम्मत कौन करेगा... मिस ढिंचैक का कहना है कि उस रात सलून वालों ने ख़ून का घूंट पीकर ईयूलिया की हर डिमान्ड को पूरा किया था। देखा जाए तो सलमान ख़ान के स्टारडम को ईयूलिया वेन्टुर जमकर करा रही हैं कैश। 

Related news

Don’t miss out

News