सलमान तलाश रहे हैं नया घर, गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में शिफ्ट हो रहे हैं !

मनोरंजन | May 17, 2017, 3:49 p.m.


मुंबई (17 मई): खबर आ रही है कि सलमान खान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेंड ईयूलिया वंतूर के साथ  लिव इन में शिफ्ट हो रहे है। ऐसी अटकले इसलिए लगाई जा रही है कि क्योंकि सलमान खान अपने पुराने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास ही एक और घर देख रहे हैं। सलमान ख़ान और उनकी टीम पिछले कई दिनों से ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के आस-पास एक बड़ा घर तलाश रहे हैं। कहा जा रहा है कि ईयूलिया के लिए घर ढूंढने में सलमान ने अपने भाईयों अरबाज और सोहेल को भी लगा रखा है।  ईयूलिया ने एक घर पसंद भी किया है जिसकी कीमत करीब 35 करोड़ बताई जा रही है। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अक्सर मेहमानों की भीड़ लगी रहती है। ईयूलिया सलमान के साथ अकेले रहना चाहती हैं और इसी वजह से दबंग खान अपनी गर्लफ्रेंड को अलग घर दिला रहे हैं। घर फाइनल होते ही सलमान खान ईयूलिया के साथ वहां शिफ्ट हो जाएंगे।

हालांकि मुंबई का ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट आज भी सलमान के नाम से जाना जाता है। गैलेक्सी अपार्टमेंट सलमान का वो ठिकाना है जहां सलमान और उनका ख़ानदान सालों से एक साथ रह रहा है।  सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया भी फिलहाल गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रही है लेकिन बहुत जल्द सलमान खान का पता बदल सकता है। सलमान अब ईयूलिया के साथ लिव इन में शिफ्ट होंगे।  हालांकि सलमान के लिए भी अपनी फैमिली से दूर रहना मुश्किल है। यही वजह है कि सलमान  नया घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के आस-पास ही लेना चाहते हैं।

सलमान खान इससे पहले अपनी कई गर्लफ्रेंड्स के साथ लिव इन में रह चुके हैं। 7 सालों तक कटरीना कैफ सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहीं लेकिन सलमान अपने वन बेडरूम के फ्लैट में ही रहे । लेकिन ईयूलिया सलमान खान के साथ बड़े घर में रहना चाहती है लिहाजा सलमान खान उनके लिए घऱ तलाश रहे हैं।

Related news

Don’t miss out

News