जियो ने लॉन्च की ये डिवाइस, 7 सेकेंड में डाउनलोड होगी मूवी

बिजनेस | March 21, 2018, 4:27 p.m.


नई दिल्ली (21 मार्च):
रिलायंस जियो ने एक ऐसा डिवाइस लॉन्च किया है, जिसकी मदद से अब आप मात्र 7 सेकेंड में 1जीबी तक की मूवी डाउनलोड कर सकेंगे। यह हॉटस्पॉट डिवाइस JioFi का नया वेरिएंट है, जिसका इसका मॉडल नंबर JioFi JMR815 है।

कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस से यूजर को 150Mbps की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। यानी अगर कोई मूवी 1GB की है तब वो सिर्फ 7 सेकंड में ही डाउनलोड हो जाएगी। ये JioFi 3000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस है। जिससे नॉनस्टॉप 8 घंटे तक 4G स्पीड में इंटरनेट एक्सेस किया जा सकता है।

रिलायंस जियो ने इस डिवाइस को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल कर रही है। इसकी कीमत 999 रुपए है। डिलिवरी का कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है। इसे नो कोस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट इस डिवाइस डिलिवरी भोपाल शहर में सिर्फ 2 दिन में कर रही है। वहीं, दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो शहर में एक दिन में ही डिलिवरी की जाएगी।

ये मिलेगा नया
इस डिवाइस का सर्कल का डिजाइन दिया गया है। इसमें 2 बटन है जिसमें एक पावर और दूसरा WPS का है। वहीं, साइड में वाई-फाई, नेटवर्क और बैटरी का LED डिस्प्ले दिया गया है। नीचे की तरफ माइक्रो USB पोर्ट है। जिससे डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। डिवाइस में 64GB का मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं।

वॉइस-वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल
इससे जियो 4G नेटवर्क की मदद से वॉइस और वीडियो कॉल किया जा सकता है। ये डिवाइस 5+1 ऑडियो और 3+1 वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल को भी सपोर्ट करती है। इससे एक साथ टैबलेट, 4G स्मार्टफोन, लैपटॉप, 2G/3G फोन, CCTV कैमरा, स्मार्ट टीवी समेत कुल 31 डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।

Related news

Don’t miss out

News