अब Jio दे रहा है 100GB फ्री डेटा, करना होगा ये काम

गैजेट्स | Nov. 14, 2017, 12:19 a.m.

नई दिल्ली ( 13 नवंबर ):  स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां यूजर्स को ज्यादा फायदा देने और अपनी हैंडसेट्स की बिक्री बढ़ाने के लिए टेलिकॉम कंपनियों के साथ साझेदारी कर रही हैं। चीन की हैंडसेट कंपनी ओपो यूजर्स को रिलायंस जियो की ओर से बंपर तोहफा दिया जा रहा है। रिलायंस जियो ने ओपो के साथ साझेदारी की है जिसके तहत जो ग्राहक नया ओपो हैंडसेट खरीदेंगे और 399 रुपये से उससे अधिक का रिचार्ज करेंगे, उन्हें 100 जीबी तक का अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने एक बयान में कहा, "ओप्पो में हम ग्राहक की संतुष्टि और उन्हें सबसे बढ़िया अनुभव मुहैया कराने पर विशेष जोर देते हैं। इस भागीदारी के साथ हम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने में सफल होंगे।"

यह ऑफर ओपो के सभी 4G स्मार्टफोन्स पर लागू होगा। कंपनी ने पिछले महीने F5 स्मार्टफोन बाजार में उतारा था, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आता है। इसके दो वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं। 4 जीबी रैम और 32 जीबी की कीमत 19,990 रुपये है, वहीं 6 जीबी रैम सवैरिएंट की कीमत 24,990 रुपये है। ये ओपो का बेजेल लेस स्मार्टफोन है जिसमें एसपैक्ट रेसियो 16:9 है।

इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है। इसमें ऑक्टाकोर मीडिया टेक प्रोसेसर है और इसकी मैमोरी 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरा की बात करें तो इसमें AI बेस्ड सेल्फी कैमरा है जो आपको बेहतरीन सेल्फी देगा। इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 

Related news

Don’t miss out

News