Download app
We are social

अब सिर्फ 90 रुपए के रिचार्ज में जियो देगा सभी सुविधाएं

नई दिल्ली ( 15 जुलाई ): रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के अच्छे कभी खत्म नहीं होने देना चाहती। उसके नए प्लान को देखकर तो यही लगता है। समर सरप्राइज और धन धना धन ऑफर के खत्‍म होने से पहले ही जियो अपने नए टैरिफ प्‍लान की घोषणा करने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जियो अपनी पैरेंट कंपनी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 21 जुलाई को होने वाली वार्षिक आम सभा (एजीएम) में अपने नए टैरिफ प्‍लान की घोषणा कर सकती है।


11 अप्रैल को लॉन्‍च किए गए धन धना धन ऑफर की वैधता समाप्‍त होने वाली है। ऐसे में रिलायंस जियो के ग्राहकों में यह जानने की बेचैनी है कि उन्‍हें अब सारी सर्विसेस आगे भी हासिल करते रहने के लिए कितने रुपए का रिचार्ज कराना होगा। अप्रैल 2017 तक जियो के पास 11.255 करोड़ सब्‍सक्राइबर्स थे।


मीडिया रिपोर्ट में एक टेलीकॉम एनालिस्‍ट के हवाले से कहा गया है कि जियो निम्‍न प्राइस प्‍वाइंट को छूने की कोशिश करेगी। धन धना धन ऑफर के अलावा इसके पास 150 रुपए/महीने का एक अन्‍य प्‍लान भी है ऐसे में जियो 80-90 रुपए की कीमत में एक नया टैरिफ प्‍लान लॉन्‍च कर सकती है, जिसमें 28 दिन की वैधता के साथ डाटा, वॉइस कॉलिंग और एसएमएस सुविधा मिलेगी।

Related news

Don’t miss out