जियो का ऐलान! यहां से रिचार्ज कराने पर यूजर्स को देने पड़ेंगे कम पैसे

देश | Nov. 10, 2017, 3:31 p.m.


नई दिल्ली (10 नवंबर):
अगर अभी तक आपने रिलायंस जियो का रिचार्ज नहीं कराया है तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। क्योंकि जियो ने 6 ऑनलाइन वॉलेट कंपनी के साथ समझौता किया है, जिनसे रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को कैशबैक ऑफर दिया जाएगा।

सभी कंपनियां नए और पुराने यूजर्स को कैशबैक ऑफर का फायदा देंगी। हालांकि, इसके लिए यूजर को जिया का कम से कम 399 रुपए वाला प्लान लेना होगा।

1: paytm: यहां से रिचार्ज कराने पर जियो के नए यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि पूराने यूजर्स को 15 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

2: mobikwik: यहां से रिचार्ज कराने पर जियो के नए यूजर्स को 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि पूराने यूजर्स को 124 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

3: amazon pay: यहां से रिचार्ज कराने पर जियो के नए यूजर्स को 99 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि पूराने यूजर्स को 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

4: पे phonepe: यहां से रिचार्ज कराने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि पूराने यूजर्स को 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

5: Axia pay: यहां से रिचार्ज कराने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि पूराने यूजर्स को 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

6: freecharge: यहां से रिचार्ज कराने पर जियो के नए यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Related news

Don’t miss out

News