Download app
We are social

रवि शास्त्री को मिल सकती है 7,00,00,000 रुपये सैलरी


नई दिल्ली(16 जुलाई): टीम इंडिया के नए हेड कोच रवि शास्त्री के सालाना वेतन पर अब चर्चा होने लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो शास्त्री बतौर कोच 7 करोड़ से 7.5 करोड़ रुपये सालाना कमाएंगे।


- बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया, 'बीसीसीआई शास्त्री को 7 करोड़ रुपये का प्रस्ताव देगा। शास्त्री से पूर्व टीम इंडिया के कोच रहे अनिल कुंबले ने मई में दी अपनी प्रेजेंटेशन के दौरान अपने वेतन के रूप में इतनी ही रकम के लिए कहा था।'


- इससे पहले शास्त्री जब टीम इंडिया के डायरेक्टर थे, तब भी उन्हें 7 से 7.5 करोड़ रुपये का ही भुगतान किया जाता था। इसमें शास्त्री की वह मुआवजा रकम भी शामिल थी, जो उन्हें उनके मीडिया कमिटमेंट्स से हटने के बदले मिलती थी।


- अधिकारी ने कहा, 'शास्त्री के साथ काम करने वाले सपॉर्ट स्टाफ (बोलिंग, बैटिंग और फील्डिंग कोच) को 2 करोड़ से ज्यादा नहीं मिलेंगे। बोर्ड जल्द से जल्द इस कॉन्ट्रैक्ट को फाइनल रूप देने में जुटा है।' अगर बैटिंग कोच के रूप में संजय बांगड़ टीम के साथ बने रहते हैं, तो यह उनकी आय में अच्छा हाइक होगा। वहीं भरत अरुण भी करीब 2 करोड़ के पैकेज पर बोलिंग कोच के रूप में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। वह बोलिंग कोच के रूप में शास्त्री की पहली पसंद हैं।


Related news

Don’t miss out