'दिल से दिल तक' में अब नहीं दिखेगी शॉरवरी, इस वजह से शो से आउट हुईं रश्मि देसाई !

मनोरंजन | April 16, 2018, 10:17 p.m.

मुंबई (16 अप्रैल): सीरियल दिल से दिल तक पिछले काफी वक्त से खबरें बना रहा है । जी हां , पिछले काफी वक्त से ये सीरियल दर्शकों के बीच छाया हुआ है लेकिन इससे ज्यादा ये शो अपनी स्टारकास्ट को लेकर खबरों में है। पिछले दिनों ही शो के मेन लीड सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो को अलविदा कहा है । जिसके बाद रोहन गडोत्रा को इस शो में लाया गया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इस शो की मेन लीड रश्मि देसाई ने ये शो छोड़ दिया था।

जिसके बाद इसी साल जनवरी में रश्मि ने शो में दोबारा कमबैक किया था। अब खबर आ रही है कि फाइनली रश्मि ये शो छोड़ने जा रही हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में चल रही कहानी में रश्मि के किरदार की जरूरत अब खत्म हो चुकी है। शॉरवरी के रोल की शो में अब जरूरत नहीं है। इसलिए अब उनके रोल को शो में खत्म किया जा रहा है । जल्द ही शो में सात साल का लीप आने वाला है।

ऐसे में शो की कहानी के साथ साथ शॉरवरी के रोल भी खत्म कर दिया जाएगा । वहीं बताया जा रहा है कि रश्मि का आज सेट पर आखिरी दिन था। इस शो में लीप के साथ इकबाल खान की एंट्री हो सकती है। जो कि जैसमीन भासिन यानि टेंढी से रोमांस करते हुए दिखेंगे । हालांकि इकबाल शो में कैमियो करते दिखेंगे। फिलहाल देखते हैं कि लीप के बाद शो में क्या बदलाव होता है। 

 

 

Related news

Don’t miss out

News