Download app
We are social

'पद्मावती' के रणवीर सिंह को किसने दी है धमकी !

मुंबई (22 सितंबर): आखिरकार इतने लंबे वक्त के बाद संजय लीला भंसाली अपने कोहिनूर हीरों के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे है । हम बात कर रहे हैं  उनकी फिल्म पद्मावती की । अब फिल्म  के चर्चे एक बार फिर से होने लगे हैं । हाल ही में दीपिका ने अपने फिल्म के लुक को रिलीज किया है । वहीं फैंस के बीच भी बेताबी बढ़ गई है । रानी पद्मावती के रोल में नजर आने वाली दीपिका के रॉयल लुक की काफी तारीफें भी हो रही हैं । वहीं फिल्म के साथ खूब कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ी रही है । अब एक बार फिर राजपूत करणी सेना ने इसके मेकर्स को चेतावनी दी है।

 

दरअसल हाल ही में दीपिका की तरह ही रणवीर ने भी ट्विटर पर बताया कि रानी पद्मावती पधार रही हैं, सूर्योदय के साथ । वहीं रणवीर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए राजपूत करणी सेना ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा कि, 'रानी पद्मावती अगर रानी पद्मावती बनकर पधार रही हैं तो स्वागत हैं, वरना रुकावट के लिए खेद होगा । '

 
 

मतलब ये है कि फिल्म की रिलीजिंग में शायद राजपूत करणी सेना के लोग दख्ल अंदाजी दें । इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और कहा कि, 'आशा है कि पद्मावती में तत्थों से छेड़छाड़ करके लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं किया जाएगा' ।

 

राजपूत करणी सेना का फिल्म के मेकर्स पर आरोप है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती और उनसे जुड़ी ऐतिहासिक कहानियों और किस्सों के साथ छेड़छाड़ की गई है और उन्हें गलत तरीके से लोगों के बीच दिखाया गया है ।  आपको बता दें कि इससे पहले भी फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था ।  राजपूत करणी सेना के लोगों ने जयपुर के जयगढ़ किले में लगे फिल्म के सेट को चकनाचूर कर दिया था और काफी तोड़फोड़ की थी ।

 इतना ही नहीं उन लोगों ने संजय लीला भंसाली के साथ भी हाथापाई भी की थी । वहीं नासिक में भी कुछ ऐसा ही हुआ । जयपुर के बाद फिल्म का सेट नासिक में लगा और वहां भी राजपूत करणी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट को जला दिया ।  आखिरकार इस फिल्म का सेट मुंबई में लगाया गया और कड़ी सुरक्षा के बीच इसकी शूटिंग की गई । खैर जो भी हो इस सबको देखकर लग रहा है कि कहीं फिल्म की रिलीज के साथ कोई हंगामा न हो । बता दें कि फिल्म रणवीर-दीपिका के अलावा शाहिद कपूर औऱ अदिति राव हैदरी भी हैं

Related news

Don’t miss out