रणवीर सिंह की इस हरकत से नाराज हुए भंसाली, लगाई फटकार !

मनोरंजन | Dec. 7, 2017, 3:06 p.m.

नई दिल्ली ( 7 दिसंबर ): संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती को लेकर अबतक कोई हल नहीं निकला है। फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन हो चुकी है.. और अबतक नयी रिलीज़ डेट का एनाउंसमेन्ट नहीं हुआ है। पदमावती को लेकर मिल रही धमकियों और फिल्म के ख़िलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए संजय लीला भंसाली ने फिल्म की स्टारकास्ट को बिल्कुल लो प्रोफाइल रहने के लिए कहा है लेकिन शायद रणवीर सिंह के लिए भंसाली की हिदायत पर अमल करना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुकमिन हो रहा है। हाल ही में रणवीर सिंह जब एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे तो वो कार की छत पर चढ़कर ड्रामा करने लगे थे ।

इसके अलावा जब दीपिका पादुकोण डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर के घर से निकल रही थीं तो सिक्योरिटी के होते हुए भी रणवीर ख़ुद दीपिका के बॉडीगार्ड बने हुए थे । रणवीर सिंह के इस अंदाज़ ने भंसाली को नाराज़. कर दिया है। हाल ही में उन्होंने रणवीर को अपने घर बुलाकर उनकी क्लास  जमकर लगाई थी।

भंसाली ने रणवीर सिंह को फाइनल अल्टीमेटम दे दिया है जबतक पदमावती रिलीज़ नहीं हो जाती.तबतक उन्हें  साइलेन्ट मोड पर रहना होगा। उन्हें अपने ड्रामे और दीपिका के साथ अपने पब्लिक डिस्प्ले एफेक्शन पर कंट्रोल करना होगा । अब देखना ये है कि आदत से मजबूर रनवीर सिंह कितने दिन भंसाली के रूल्स एंड रेग्युलेशन पर कर पाते हैं अमल... क्योंकि अब अगर रनवीर ऐसा नहीं करेंगे तो भंसाली के साथ हो जाएगा उनका बिग ट्रबल..

Related news

Don’t miss out

News