एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा है ये एक्टर, बिहार के गांव में जी रहा है किसान की जिंदगी

मनोरंजन | April 16, 2018, 4:48 p.m.

मुंबई (16 अप्रैल): अक्सर बॉलीवुड औऱ टीवी के स्टार्स सोशल कोजेज के लिए सामने आते रहते हैं। इन स्टार्स को आपने समाज सेवा करते हुए भी देखा होगा । हाल ही में एक ऐसे ही एक्टर जो इन दिनों बिहार के एक गांव में रह रहे हैं। सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' के रोसेस यानि एक्टर राजेश कुमार इन दिनों बिहार के एक गांव को स्मार्ट बनाने में लगे हुए हैं । राजेश इन दिनों बिहार के उसी गांव में रह रहे हैं।

एक्टिंग औऱ ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ वो इन दिनों बिहार के उस गांव में सुविधाएं प्रदान करवा रहे हैं । साथ ही गांव को विकसित करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। बिहार के गांव बर्मा को स्मार्ट विलेज बनाने की कोशिश में राजेश जुटे हुए हैं । हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं आम के पेड़ के नीच बैठा था।

तभी मेरे दिमाग में एक आइडिया आया। ये एक बुद्ध की कहानी की तरह है। मैं पिछले साल जब बर्मा गया था तो मैने देखा कि मेरे पापा ने हमारी जमीन फल, सब्जियां औऱ फसल उगाई है। इस वक्त राजेश गांव में ही रह रहे हैं। साथ ही वहां के लोगों की मदद कर रहे हैं।

वो गांव में सुबह सुबह उठकर गाय का दूध निकालते हैं। साथ ही उनके लिए चारा लेने भी जाते हैं। उन्होंने बताया कि वो मुंबई को मिस नहीं कर रहे है। राजेश कई फिल्मों और टीवी सीरिय़ल्स में काम कर चुके हैं। 

Related news

Don’t miss out

News