रैली से पहले राज ठाकरे ने की शरद पवार से मुलाकात

देश | March 18, 2018, 2:02 p.m.

नई दिल्ली(18 मार्च): महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की है। दोनों की ये मुलाकात दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित शरद पवार के घर हुई।

- हालांकि शरद पवार ने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। इसे महाराष्ट्र में राजनीति की नई बुनियाद रखने की कोशिश के तौर पर भी देखा जा रहा है।

- बता दें आज मुंबई में मनसे की रैली है। इस रैली से एक दिन पहले पवार से मुलाकात का महत्व बढ़ गया है। पवार के घर पर राज ठाकरे करीब पौना घंटा रहे। इस मुलाकात में क्या बात हुई यह सामने नहीं आया है। लेकिन, नए राजनीतिक समीकरण की संभावनाएं हैं।

- दरअसल, शरद पवार ने आगामी 28 मार्च को दिल्ली स्थित अपने आवास पर छोटे दलों के नेताओं की एक बैठक बुलाई है। सूत्रों के अनुसार इस संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से शरद पवार की पहले ही चर्चा हो चुकी है कि जो पार्टी कांग्रेस के साथ चर्चा के लिए उत्सुक नहीं है उससे शरद पवार चर्चा करेंगे। 

- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज ठाकरे ने पवार से अनुरोध किया कि वह रविवार को शिवाजी पार्क में होने वाले एमएनएस के गुड़ी पड़वा जंबोरी में हिस्सा लें। इस कार्यक्रम में ठाकरे अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

Related news

Don’t miss out

News