पीएम साहब बतायें, किसानों के साथ इतना सौतेला व्यवहार क्यों?: राहुल गांधी

देश | Dec. 7, 2017, 2:08 p.m.

नई दिल्ली ( 7 दिसंबर ): गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के लिए आज आखिर दिन है। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किसानों की समस्याओं को लेकर सवाल दागा है। राहुल ने गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर ‘22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब’ शीर्षक से सवाल पूछते हैं। इस सीरीज के तहत राहुल पीएम मोदी से गुजरात में बीजेपी के 22 साल के शासन का हिसाब मांग रहे हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रतिदिन एक सवाल पूछ रहे हैं। गुरुवार को ट्विटर पर राहुल ने पीएम से 9वां सवाल पूछा। उन्होंने राहुल ने गुजरात में कर्ज माफी, फसल के दाम और फसल बीमा की राशि का मुद्दा उठाया।

राहुल ने ट्वीट किया, ''न की कर्ज़ माफ़ी, न दिया फसल का सही दाम, मिली नहीं फसल बीमा राशि, न हुआ ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन, अन्नदाता को किया बेकार, पीएम साहब बतायें, खेडुत(किसानों) के साथ क्यों इतना सौतेला व्यवहार?''

आपको बता दें कि राहुल गांधी के इन सवालों पर आज कांग्रेस पार्टी गुजरात में कई जगह प्रेस कांफ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछेगी। कांग्रेस राहुल गांधी के द्वारा पूछे गए हर सवाल पर सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधेगी। 

Related news

Don’t miss out

News