बिग बॉस 11- प्रियांक शर्मा ने अपनी इस खास दोस्त के लिए मुंडवाया अपना सर, देखिए

मनोरंजन | Nov. 13, 2017, 6:02 p.m.

नई दिल्ली (13 सितंबर): बिग बॉस के पिछले हफ्ते में खूब हंगामा हुआ है । वीकेंड के वार में आकर सलमान ने सभी का हिसाब-किताब किया है । वहीं घर से दो लोग महजबी सिद्दीकी और सब्यसांची सतपथी बाहर हो गए हैं । अब लीजिए नया हफ्ता शुरू होते ही नया ड्रामा भी शुरू हो गया है । इस हफ्ते की शुरूआत में ही नया नजारा देखने को मिला है और ये नया नजारा है प्रियांक शर्मा का । प्रियांक ने अपने एक खास दोस्त के लिए अपने बाल मुंडवा दिए हैं ।

जी हां, प्रियांक ने खास दोस्त के लिए अपना सर मुंडवाया है । लेकिन ये खास दोस्त हिना नहीं बल्कि बेनाफ्शा सूना वाला हैं । हितेन के लिए प्रियांक ने अपने बाल कटवाए हैं । दरअसल ये सब एक टास्क के दौरान हुआ है । बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया है जिससे ये साबित करना होगा कि घर में कौन किसका सच्चा दोस्त है । साथ ही बिग बॉस ने घरवालों को घर में सच्चे दोस्त को पहचानने का मौका भी दिया है । दरअसल इस हफ्ते हिना, आकाश और बेन नोमिनेट होंगे । गार्डन एरिया में एक फोन बूथ बनाया गया है । अगर आप खुद को सेफ करना चाहते हैं तो आपको ये फोन रिसीव नहीं करना है ।

लेकिन हिना फोन उठाती हैं और वो नोमिनेट हो जाती हैं । फिर उन्हें नोमिनेशन से बचने के लिए लव के माथे पर मेंहदी से जीरो लिखना होगा । अगर लव ऐसा करते हैं तो वो सेफ हो जाएंगी । जिसके बाद बेन फोन रिसीव करती हैं फिर बेन को बचाने के लिए कुर्बानी दी प्रियांक ने । जी हां, बेन के लिए प्रियांक ने अपना सर मुंडवाया ।

हिना ने फिर जाकर प्रियांक के सारे बाल काट दिए । इस तरह प्रियांक ने बेन के लिए ये बलिदान किया है। वैसे भी इन दिनों बेन और प्रियांक की क्लोजनेस की खबरें आ रही हैं । वहीं घर के बाहर प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है । खैर देखते हैं कि आखिर क्या होता है । 

Related news

Don’t miss out

News