आंख मारकर इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश ने दिया ये बयान...

Headlines | Feb. 13, 2018, 11:37 a.m.

नई दिल्ली(13 फरवरी): वैलेंटाइन डे से पहले इंटरनेट पर एक लड़की वीडियो वायरल हो गया। ऑफिस हो या घर हर ओर इस लड़की चर्चा होने लगी। वायरल वीडियो में लड़की जिस अंदाज से प्यार का इजहार कर रही है हर कोई उसे देखकर दीवाना हो गया है।

- इस लड़की की 'आंख मारती' ये आंखे इंटरनेट सेनसेशन बन चुकी हैं। आंखों ही आंखों में लड़की -लड़की के बीच चल रहे प्यार के इस इजहार का देश दीवाना हो गया है।

-  वायरल वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रहे लड़का-लड़की आंखों ही आंखों में बिना कुछ कहे भीड़ में अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

- इंटरनेट पर छाई इस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है। आप सोचेंगे अब ये प्रिया वारियर कौन है, आपने तो कभी इस नाम के बारे में नहीं सुना? आपको बता दें 18 साल की प्रिया वारियर असल में मलयाली हीरोइन हैं जो कि 'Oru Adaar Love' नाम के फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। 

- वीडियो वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर प्रिया वारियर के लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए और देखते ही देखते अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही प्रिया वारियर मशहूर हो गईं।

-  यहां तक कि ट्विटर से लेकर फेसबुक तक हर जगह प्रिया प्रकाश ट्रेंड भी करने लगी। ये देखकर तो प्रिया को यकीन नहीं हुआ कि रातोंरात उसे इस तरह शोहरत मिल गई। प्रिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, ''आप सभी को गुड मॉर्निंग. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं ट्रेंड कर रही हूं. ये प्यार और समर्थन दिखाने के लिए आपका शुक्रिया।''

Related news

Don’t miss out

News