प्रिया प्रकाश का खुलासा- ऐसे मनांएगी वेलेंटाइन डे

कुछ हट कर | Feb. 14, 2018, 9:28 a.m.

नई दिल्ली(14 फरवरी): सोशल मीडिया पर हिट होने के बाद मलायली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने पहली बार अपनी लोकप्रियता पर प्रतिक्रिया दी है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि ऐसा कुछ हुआ है। इस वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी है। 

- वीडियो की शूटिंग पर प्रिया ने कहा कि फिल्म के इस रोमांटिक गाने के लिए डायरेक्टर चाहते थे कि मैं अपनी आईब्रो से कुछ अलग करूं। मुझे एक्सप्रेशन के जरिए प्यार का इजहार करना था। मुझे जो कहा गया मैंने वो कर दिया। 

- 18 साल की प्रिया बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया का कहना है कि मेरी लाइफ में अभी कोई भी स्पेशल पर्सन नहीं है।

- प्रिया ने आगे कहा कि मैं अभी अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देना चाहती हूं। वेलेंटाइन पर मैं अपने कॉलेज में रहूंगी। मैं इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं है।

- बता दें कि प्रिया की मां ने उनकी बेटी को दुनियाभर में मिल रही इस अटेंशन पर चुप्पी तोड़ी है। 

- वेबसाइट www.thenewsminute.com से हुई बातचीत में प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने जानकारी दी कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब प्रीथा से पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के चलते वे परेशानी में हैं।

-  उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है। प्रीथा ने कहा, 'डायरेक्टर का कहना है कि प्र‍िया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। 

Related news

Don’t miss out

News