Download app
We are social

यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को ईमेल से भेजा है आमंत्रण पत्र: पटना विवि के कुलपति

नई दिल्ली ( 13 अक्टूबर ): पटना विश्विविद्यालय के शताब्दी समारोह की तैयारी पूरी हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समारोह के मुख्य अतिथि हैं। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए करीब हजार लोगों को विश्वविद्यालय की तरफ से आमंत्रण पत्र भेजा गया है। विश्वविद्यालय के कुलपति ने पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के आरोप को खारिज करते हुए आरोप को गलत बताया है कि उन्हें निमंत्रण नही मिला है। 

कुलपति  प्रो. रासबिहारी सिंह ने कहा है कि विवि की ओर से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, राजद सुप्रीमों लालू यादव और यशवंत सिन्हा को कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिया है। उन्होंने मीडिया से कहा कि लालू यादव और शत्रुघ्न सिन्हा कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगे। रासबिहारी सिंह ने कहा कि कार्ड छपने में थोड़ी देरी हुई, इसलिए उन्हें कार्ड भेजने में भी देरी हुई। उनके मुताबिक सभी को ई मेल से निमंत्रण भेज दिया गया है। उधर, शुक्रवार को यह खबर आयी कि गेस्ट लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा और लालू यादव का नाम नहीं है, जबकि रासबिहारी सिंह का कहना है कि उन्होंने सभी को आमंत्रण पत्र जारी कर दिया है।

इससे पूर्व पटना विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र रहे शत्रुघ्न ने इस अवसर पर आमंत्रित अतिथियों की सूची में नाम शामिल नहीं किये जाने पर बहुत निराशा जतायी थी। पटना विश्वविद्यालय शत्रुघ्न के संसदीय क्षेत्र पटना साहिब क्षेत्र में पड़ता है। शत्रुघ्न ने फोन पर मीडिया को बताया कि वे इस विश्वविद्यालय से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और उसके शताब्दी समारोह में आमंत्रित नहीं किये जाने से उन्हें तकलीफ पहुंची है।

Related news

Don’t miss out