IPL 2018: रणवीर सिंह के बाद अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस ओपनिंग सेरेमनी से बाहर

मनोरंजन | April 7, 2018, 3:16 p.m.

नई दिल्ली (07 अप्रैल): आईपीएल सीजन 11 की शुरुआत आज से हो रही है। पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। मुकाबला रात 8 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 

मुकाबले से पहले आईपीएल के 11वें सीजन के उद्घाटन के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार इसमें अपने डांस और हुनर का जलवा दिखाएंगे। उद्घाटन समारोह में ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तमन्ना जैसे सितारे लोगों का मनोरंजन करते दिखेंगे। इसके लिए वे काफी पसीना भी बहा रहे हैं, और अपने मूव्ज को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी की है। 

इस बीच प्रायोजकों को एक और बड़ा झटका लगा है, क्योंकि रणवीर सिंह के बाद परिणीति चोपड़ा ने भी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने से मना कर दिया है। परिणीति ने यह कहकर अपना नाम वापस लिया कि वो इसके लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं। परिणीति के स्पोकपरसन ने बताया, 'पिछले कुछ समय से वो 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी हैं। और भी अन्य कारणों से उन्हें तैयारी करने का पूरा मौका नहीं मिला। जिसके चलते वो ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं कर पाएंगीं।'

Related news

Don’t miss out

News