धोनी के शहर से निकला एक और सितारा, दूधवाले का बेटा खेलेगा वर्ल्डकप

खेल | Dec. 8, 2017, 3:50 a.m.

पंकज यादव का हुआ अंडर 19 में सिलेक्शन

नई दिल्ली (8 दिसंबर): भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के गृहनगर रांची से एक और क्रिकेट खिलाड़ी का राष्ट्रीय टीम में चयन हुआ है। आगामी आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए झारखंड के रहने वाले पंकज यादव को टीम में चुना गया है। सबसे बड़ी बात ये है कि दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज पंकज के पिता दूध बेचने का काम करते हैं।

pankaj yadav

ख़बरों पर यकीन किया जाए तो पंकज को क्रिकेटर बनाने के लिए उनके पिता ने कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी है। जबकि उनके इस होनहार बेटे ने भी अपनी फिरकी के जादू से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में ज़्यादा देर नहीं लगाई। गौरतलब है कि आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भाग लेने वाली टीम की अगुवाई मुंबई के युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ कर रहे हैं, जबकि टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ इस टीम के कोच हैं।

अब रांची का नाम रोशन करेगा दूध बेचने वाले का बेटा

अगर बात करें इस प्रारुप में भारत के प्रदर्शन की बात करें तो यहां टीम का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है। हाल ही में संपन्न हुए अंडर-19 एशिया कप में टीम को बांग्लादेश और नेपाल से हार का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं टीम प्लेऑफ में भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई है। 

Related news

Don’t miss out

News