दुबई के अधिकारी ने पाकिस्तान को गल्फ के लिए बताया खतरनाक

दुनिया | April 5, 2018, 10:11 a.m.

नई दिल्ली (5 अप्रैल): पाकिस्तान को दुनिया में आतंकी देश के नाम से पहचाना जाता है। पूरी दुनिया में जहां पर भी आतंकी हमला होता है, उसके तार-किसी ना किसी तरह से वहां के नागरिकों से जुड़े होते हैं। अब दुबई के उच्च सुरक्षा अधिकारी ने भी पाकिस्तान के नागरिकों को गल्फ देशों के लिए बड़ा खतरा बताया है।

दुबई के हेड ऑफ जनरल सिक्यॉरिटी धाई खलफान ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'पाकिस्तान के लोग गल्फ समाज के लिए खतरा हैं, क्योंकि वे हमारे देश में ड्रग्स लाते हैं।' खलफान ने इसके साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें पाकिस्तान मूल के तीन नागरिकों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है।

مخدرات جلبها باكستانيون pic.twitter.com/4Tcg2KoW7O

— ضاحي خلفان تميم (@Dhahi_Khalfan) April 1, 2018

खलफान ने ट्वीट कर यह भी कहा कि अपने देश की सुरक्षा के लिए यह जरूरी है कि पाकिस्तान लेबर की भर्ती पर रोक लगाई जाए। अपने कई ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा कि भारतीयों को ही अनुशासित करने का दबाव क्यों होता है, जबकि पाकिस्तान मूल के लागों में राजद्रोह, अपराधी और तस्कर बड़े पैमाने पर हैं। उन्होंने कहा कि हम बांग्लादेश के लोगों के आपराधिक रवैये कारण उनके प्रति सख्त हैं, पाकिस्तान के लोगों के साथ सुरक्षा जांच सघन होनी चाहिए।

يشكل الباكستانيون تهديدا خطيرا للمجتمعات الخليجية لما يجلبوه من مخدرات معهم إلى دولنا..يجب التشديد عليهم بإجراءات صارمة في المنافذ... pic.twitter.com/LTCj5OW98m

— ضاحي خلفان تميم (@Dhahi_Khalfan) April 1, 2018

 

Related news

Don’t miss out

News