Download app
We are social

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कर दिया बड़ा ऐलान



नई दिल्ली(20 मई): पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से पहले ऐलान किया है कि उनकी टीम इस टूर्नामेंट में न सिर्फ चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराएगी बल्कि खिताब पर भी कब्जा करेगी।  


- एक जून से इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में भारतीय टीम इस बार विराट कोहली की कप्तानी में अपने खिताब का बचाव करने उतरेगी और उसके अभियान की शुरूआत ही चार जून को ऐजबस्टन में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से होगी।



- दोनों देशों के बीच इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर अभी से क्रिकेट प्रेमियों ही नहीं पूर्व खिलाडिय़ों में भी काफी उत्साह का माहौल है।

- पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम ने हालांकि कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड दौरे में केवल भारत को ही नहीं हराने जा रही है बल्कि खिताब भी हासिल करेगी।


- उन्होंने एक पाकिस्तानी अखबार से कहा कि हम इंग्लैंड में सिर्फ भारत को ही हराने नहीं जा रहे हैं और न ये हमारा एकमात्र लक्ष्य है। हम वहां चैंपियनशिप जीतने जा रहे हैं। इंजमाम की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम ने वर्ष 2004 में ऐजबस्टन में ही भारत को हराया था और पूर्व कप्तान ने भरोसा जताया कि उनकी टीम इस उपलब्धि को दोबारा दोहरा सकती है। उन्होंने कहा कि हम दोबारा जीत सकते हैं।

Related news

Don’t miss out