WWE Raw में शामिल हुई ये दो सुपरस्टार्स, पेज के साथ किया डेब्यू

खेल | Nov. 24, 2017, 1:59 a.m.

नई दिल्ली (24 नवंबर): हाल ही खत्म हुए WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई रॉ पर सुपरस्टार पेज ने सभी को चौंकाते हुए वापसी की। पेज ने अकेले नहीं बल्कि उनकी दो दोस्त ने भी मंडे नाइट रॉ पर डेब्यू किया। उनमें से एक हैं मैंडी रोज़ और दूसरी हैं सोन्या डेविल। आपको बता दें कि मैंडी रोज़ इससे पहले कभी रॉ पर नहीं देखी गई।

सबसे पहले बात करेंगे मैंडी रोज़ की जो साल 2015 में मैंडी रोज़ WWE टफ इनफ कंपटिशन के 6वें सीजन का हिस्सा थी। यहां पर उनका रिंग में नाम मैंडी रोज़ था। मैंडी ने इस कंपिटशन में फाइनल का तक का सफर किया और फाइनल में उन्हें एलिसिया फॉक्स से हार का सामना पड़ा।  मैंडी एक रैसलिंग बैकग्राउंड से आती है जो कि उन्हें बॉडीबिल्डिंग और फिटनेस के लिए प्रेरित करता है। इसके अलावा उनकी क्वालिफिकेशन भी काफी प्रभावित करने वाली है। मैंडी साल 2014 में वर्ल्ड ब्यटी फिटनेस और बिकिनी चैंपियन बनी। इसके अलावा मैंडी ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में कई फोटो पोस्ट की और उसमें वह हमेशा शानदार लगी। WWE ने उन्हें पेज के साथ सिलेक्ट करके कोई गलती नहीं की है।

सोन्या डेविल जब 17 साल की थी तभी से उन्होंने मिक्सड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग शुरु कर दी थी। साल 2014 में उन्होंने तीन शानदार मैच दिए और उनका पहला मिनट एक मिनट से ज्यादा का था। साल 2015 में सोन्या डेविल को WWE यूनिवर्स डारिया बेरनेटोके नाम से जाना जाता है। सोन्या डेविल टफ इनफ कंपिटनश का हिस्सा थी जहां उनकी दोस्त मैंडी रोज़ भी इसका कंपिटनशन का हिस्सा थी। सोन्या डेविल ने कभी भी अपनी सेक्सुअलिटी छिपाने की कोशिश नहीं की। साल 2015 में जब WWE में उन्हें साइन किया गया तो वह कंपनी के इतिहास में पहली फिमेल समलैंगिक रैसलर के रुप में शामिल हुई। सोन्या डेविल हमेशा WWE में डेब्यू करने तक उनका हिस्सा बनकर रही हैं, और मंडे नाइट रॉ पर डेब्यू के साथ उन्होंने WWE में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली।

Related news

Don’t miss out

News