'पहरेदार पिया की' पर अब लगेगा पहरा !

Headlines | Aug. 11, 2017, 10:01 p.m.


मुंबई (11 जुलाई): टीवी पर यूं तो शोज़ आते रहते हैं। इन शोज़ की कहानियां दर्शकों को पसंद भी आती हैं, लेकिन  कुछ शो ऐसे भी होते हैं जो सीधा ही कॉन्ट्रोवर्सी में घिर जाते है। ऐसा ही एक शो है जिसका नाम है पहरेदार पिया की। अभी हाल ही में इस शो ने छोटे पर्दे पर दस्तक दी है। लेकिन ये शो आते ही दर्शकों से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया। इस शो में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी की कहानी दिखाई गई है। वैसे तो पिछले कई दिनों से इस शो को लेकर लगातार खबरें बनी हुई थी। अब एक बार फिर से सीरियल पहरेदार पिया की विवादों में घिर गया है। जी हां, अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये शो अब बंद हो सकता है। खबर आ रही है कि इस शो पर पहरा लगने जा रहा है।

दरअसल, हाल ही में इस शो के खिलाफ एक ऑनलाइन कैंपेन शुरू हुआ था। जिस पर अब इन्फोर्मेशन और ब्रोडकास्ट मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को लेटर लिखा दिया है। अब इसको लेकर लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब स्मृति ईरानी की तरफ से इस पर एक्शन लिया गया है। बता दें कि शो के कॉन्सेप्ट से लोग काफी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। लेकिन जब से कहानी में दोनों का हनीमून सीक्वेंस आया हैं तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बस इसी के चलते अब इसके खिलाफ एक्शन लिया गया है।

इस कैंपेन के चलते स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर कर दी गई है। अब इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही इस पर तुरंत ही एक्शन मांगा है। बरहाल देखते हैं कि आखिर इस पर क्या एक्शन लिया जाता है, क्या वाकई में ये शो बंद हो जाएगा।

Related news

Don’t miss out

News