एक होटल में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने की सीक्रेट मीटिंग, जानिए वजह ?

मनोरंजन | Nov. 21, 2017, 1:11 p.m.

मुंबई (21 नवंबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली पद्मावती को लेकर काफी खबरों में चल रही हैं । फिल्म का विवाद जमकर हो रहा है । लेकिन अब लीजिए एक खबर ऐसी आ रही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे । हाल ही में दीपिका ने सीक्रेटली रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से मुलाकात की है ।

जी हां, खबरों की माने तो हाल ही में इन तीनों ने एक होटल में मीटिंग की है । सोर्सेस की माने तो तीनों की ये मुलाकात ऑफिशियल थी । लेकिन अब कहा जा रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ है कि तीनों ने सभी से छुपकर क्यों मुलाकात की है । अब ये तो सभी को पता है कि रणबीर कपूर जहां दीपिका के एक्स हैं वहीं रणवीर सिंह दीपिका के प्रेजेंट बॉयफ्रेंड हैं । कहा जा रहा है कि ये तीनों होटल ताज लैंड्स एंड में जाते हुए दिखे । तीनों काफी वक्त तक एक इंपोर्टेंट टॉपिक पर डिस्कशन किया है । वैसे तो इस मीटिंग के बारे में नहीं पता चल पाया है । लेकिन हां कहा जा रहा है कि तीनों की ये मीटिंग एक फिल्म के लिए थी ।

दरअसल पिछले काफी दिनों से फिल्ममेकर विधू विनोद की एक फिल्म को लेकर खबर आ रही है । कहा जा रहा है कि विधू विनोद चोपड़ा इन तीनों को एक ही फिल्म में कास्ट कर रहे हैं । हालांकि उनकी फिल्म को लेकर फिलहाल कोई बात नहीं बन पाई है । इन तीनों को एक फिल्म में लाकर लेकर विधु विनोद चोपड़ा एक नया एक्सपेरिमेंट करना चाहते थे। अब ऐसे में इस मीटिंग को देखते हुए लग रहा है कि तीनों की ये मीटिंग शायद इसी फिल्म के लिए हो । खैर देखते हैं कि क्या वाकई ये तीनों एक ही फि्लम में काम करते हैं या नहीं है । 

Related news

Don’t miss out

News