करणी सेना ने पद्मावत का विरोध तेज किया, राजस्थान के कई इलाकों में चक्का जाम

मनोरंजन | Jan. 18, 2018, 1:12 a.m.

 

मुंबई (18 जनवरी): फिल्म पद्मावती का नाम बदल दिया गया, फिल्म में कई बदलाव किए गए और राजस्थान में फिल्म पर बैन लगा दिया गया लेकिन इसके बावजूद भी करणी सेना फिल्म का विरोध तेज कर रही है। करणी सेना ने यह ऐलान किया था कि अगर पुरे देश में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर बैन नहीं लगाया गया तो राजस्थान के कई जगहों पर रोड और चक्का जाम जैसी चीज़े की जाएंगी।खबर के मुताबिक़ करणी सेना के सदस्यों ने चित्तौड़गढ़ के साथ उदयपुर, कोटा और भीलवाड़ा को जोड़ने वाले राजमार्ग को जाम कर दिया है, जहां पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। हालाकि मौके पर 20 पुलिस कर्मी पहुचे हुए हैं और स्थिति को काबू में लिए जाने की जद्दोजहद जारी है। ऐसे में प्रशासन ने अधिकारियों को वैकल्पिक मार्गों के जरिए रिठाला चौक से यातायात का मार्ग बदलने के निर्देश दिए हैं। 

बताया जा रहा है कि करीब 5 हज़ार सदस्य इस आन्दोलन में शामिल में हुए थे। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत की रिलीज पर राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और हरियाणा में बैन लगा दिया गया है। जबकि उत्तर प्रदेश, पंजाब, महाराष्ट्र जैसे कई राज्य है जहां फिल्म पर बैन लगाने की बात पर सोच-विचार किया जा रहा है। इस तरह राज्यों में अगर पद्मावत फिल्म के लिए बैन लगाए जाएंगे तो बहोत बड़ा नुकसान हो सकता है। गौरतलब है कि फिल्म का बजट बहुत बड़ा है। 250 करोड़ रूपये में फिल्म बनाई गई है। अगर फिल्म पर लगा पैसा नहीं वसूला जा सका तो भंसाली की बर्बादी पक्की है।

संजय लीला भंसाली ने सुप्रीम कोर्ट में गुजारिश की है कि बैन किए हुए राज्यों में फिल्म रिलीज करने का आदेश दिया जाए। लेकिन समय ही बताएगा कि सुप्रीम कोर्ट भंसाली की डिमांड पर क्या फैसला लेती है। इस 25 जनवरी के दिन फिल्म रिलीज होनी है। आज दोपहर ही तमिल भाषा में पद्मवाती फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को रिलीज किया गया है। 

Related news

Don’t miss out

News