रिलीज से पहले ही फिल्म 'पद्मावत' को करोड़ों का घाटा!

मनोरंजन | Jan. 12, 2018, 4:17 p.m.

नई दिल्ली ( 12 जनवरी ): इन दिनों बॉलीवुड में फिल्म पद्मावत को लेकर खूब अफरा तफरी मची हुई है। फिल्म को लेकर हर रोज नया फरमान जारी होता है। पद्मावती से फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया। इसके साथ ही फिल्म को सेंसर बोर्ड ने भी हरी झंडी दिखा दी। लेकिन बावजूद इसके पद्मावत को रिलीज होने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

हाल ही में राजपूत करणी सेना के लोगों ने सेंसर बोर्ड ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की है। ऐसे में संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को करोड़ों का नुकसान हो गया है। हाल ही में फिल्म को राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में बैन कर दिया गया है। इतना ही महाराष्ट्र में भी फिल्म को बैन की जाने की मांग की जा रही है। अगर इन राज्यो में ये फिल्म रिलीज नहीं हुई तो संजय लीला भंसाली को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। लगभग 250 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म इन राज्यों मे रिलीज नहीं हुई तो कम से कम 150 करोड़ का नुकसान फिल्म के मेकर्स को होगा। 

हालांकि ये आंकड़े अभी सिर्फ अंदाजे से ही लगाए जा रहे हैं। लेकिन ये तो तय है अगर ऐसा ही रहा तो फिल्म की कमाई पर भी काफी असर पड़ेगा। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर मेन लीड में हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। 

Related news

Don’t miss out

News