'पैडमैन' 'पद्मावत' के लिए बना चुनौती, 3 दिनों में बंपर कमाई !

मनोरंजन | Feb. 12, 2018, 11:34 p.m.

मुंबई (12 फरवरी): अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ना सिर्फ तारीफ बटोर रही है बल्कि फिल्म ताबड़तोड़ बिजनेस भी कर रही है। सिर्फ 3 तीनों में फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस पार कर लिया है। अक्षय की फिल्म ने शुक्रवार को 10.26 करोड़ की कमाई की, शनिवार को फिल्म का बिजनेस बढ़ा और 13.68 करोड़ का कारोबार हुआ । रविवार को पैडमैन की बिजनेस में जबदस्त उछाल आया और कमाई 16.11 करोड़ तक जा पहुंची। 

#PadMan showed GOOD TRENDING over the weekend... Starting on ordinary levels, the momentum over the weekend helped put up a credible total... Word of mouth is strong... Weekdays are crucial... Fri 10.26 cr, Sat 13.68 cr, Sun 16.11 cr. Total: ₹ 40.05 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 12, 2018

आपको बता कि पिछले 3 सालों में ये अक्षय की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म रही। बता दें कि ये फिल्म भारत में 2750 स्क्रीन्स में और विदेशों में 600 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। पैडमैन न केवल दुनियाभर के 50 देशों में रिलीज हुई , बल्कि यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है, जो रुस, आईवरी कोस्ट और यहां तक की इराक में भी एक ही दिन रिलीज हुई । इन दिनों अक्की की फिल्में मनोरंजन के साथ सामाजिक मुद्दों की बात करती हैं। अक्षय की ये फिल्म भी  टॉयलेट एक प्रेम कथा की तर्ज पर ये फिल्म भी महिलाओं के लिए एक गंभीर मुद्दे को उठाती है। बता दें कि फिल्म सैनिटरी पैड्स और वूमेन हाईजीन पर बेस्ड है । महिलाओं की गंभीर समस्या को फिल्म में दिखाया गया है ।  फिलहाल देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है । पाकिस्तान ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया है लेकिन वहां की महिलाएं बैन का विरोध कर रही हैं। 

Related news

Don’t miss out

News