Download app
We are social

26 अक्टूबर को ओप्पो लाॅन्च करेगी इस खास फीचर्स से लैस दमदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली ( 12 अक्टूबर ): बेजल लेस डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की होड़ सी लगी है। अब चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने भी 26 को बेजल लेस स्मार्टफोन F5 लॉन्च का ऐलान किया है। कंपनी ने फिलिपिंस के अपने ऑफिशियल फेसबुक हपज पर लॉन्च की तारीख बताई है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि इस दिन ग्लोबल लॉन्च होगा या सिर्फ फिलिपिंस में ही लॉन्च होगा।

ओप्पो आमतौर पर सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए मशहूर है। इसलिए इस स्मार्टफोन में बिना बेजल की डिस्प्ले तो होगी ही, लेकिन साथ ही इसमें सेल्फी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। स्किन टोन और टाइप को पहचानने के लिए AI बेस्ड ब्यूटी रिकॉग्निशन यूज किया जाएगा। इससे इमेज को ज्यादा खूबसूरत बनाया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 अक्टूबर को कंपनी इसे भारत सहित इंडोनेशिया, मलेशिया, म्यानमार, फिलिपिंस, वियतनाम और थाइलैंड में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले से कुछ जानकारियां आ गई हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 6GB रैम दिया जाएगा। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी. डुअल सिम होगा और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसके फ्रंट में डुअल कैमरा दिया जा सकता है जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। रियर कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा और यहां सिर्फ एक ही लेंस मिलेगा। इसकी बैटरी 4,000mAh की होने की खबरे हैं।

Related news

Don’t miss out