Download app
We are social

नोकिया का बड़ा धमाका, 999 रुपये में लॉन्च किया ये फोन


नई दिल्ली (17 जुलाई): नोकिया ने भारत में अपना बहुप्रतिक्षित मोबाइल नोकिया 105 को लॉन्च कर दिया है और जल्द ही नोकिया 130 को लॉन्च करने का भरोसा जताया है। नोकिया 105 और नोकिया 130 फोन का अनावरण किया जो उन्नत डिजायन और अपडेटेड फीचर्स से लैस है।

दोनों ही फोन में 1.8 इंच का कलर स्क्रीन और हैंडी एलईडी टार्च लाइट है और ये तीन रंगों में आते हैं। नोकिया 105 भारतीय बाजार में खुदरा दुकानों में 19 जुलाई से उपलब्ध होगा। यह तीन रंगों में नीला, काला और सफेद में उपलब्ध होगा तथा इसकी कीमत सिंगल सिम वेरिएंट की 999 रुपये और ड्यूअल सिम वेरिएंट की 1,149 रुपये होगी। 

एचएमडी ग्लोबल ने एक बयान में कहा है कि साल 2016 में दुनिया भर में कुल 40 करोड़ फीचर फोन की बिक्री हुई। हम कनेक्टिविटी की जरुरत और उसके फायदों को कभी कम करके नहीं आंक सकते और हम ऐसे डिवाइस बनाते रहेंगे जो दुनिया भर के लोगों को अपने क्षितिज के विस्तार का मौका दे।

नोकिया की इन डिवाइसों में 'कीमेट' फीचर दिया गया है जो इसकी उपयोगिता को बढ़ाता है। नोकिया 130 में 1.8 इंच का कलर स्क्रीन है बेहतरीन वीडियो अनुभव मुहैया कराता है। इसमें एक बार चार्ज करने पर 11.5 घंटो की वीडियो प्लेबैक क्षमता है, साथ ही यह ब्लूटूथ सपोर्ट करता है।

Related news

Don’t miss out